Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sonam Rout

Romance

4.5  

Sonam Rout

Romance

अब्रदीदा

अब्रदीदा

1 min
361


उनसे मिलने की ख़ुशी में 

मालूम न था वक़्त निकले कैसे?

न सूझ रहा था 

लिबाज़ -ए-एहसास ओढ़े मिले उनसे कैसे?


हम उनके मिलने के तलब़ से ऐसे घबराये

न जाने लोग उनसे मिल खैर मनाते कैसे?


उनके आशियाने में जा कर खुद का ठिकाना भूले

न जाने उस आशियाने से हो परिंदे लौटे कैसे?


झील सी गहरी आंखों में हम डूबे, उबर न पाते

न जाने ख़ाब उनसे हो रूबरू मुकम्मल होते कैसे?


उनके ख़्वाहिदः हम ,इक झलक से अब्र-दीदा हैं होते

वो क्या जाने दिन-ओ-दिन बगैर उनके बीते कैसे?


इक सौंधी सी खुशबू से दिल-ए-खुमार हैं चाहते

न जाने हवा उनके सांसो से हो जी भर के गुजरे कैसे?


बे-गिरह उनके सांसो में जिस्म-ओ-जान गिरफ़्तार हैं होते

हम तो गिरफ्तार-ए-आरजू पर वो बेखबर रहते कैसे?



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance