Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Neha Yadav

Romance

2  

Neha Yadav

Romance

आपका होना सुहाना लगता था

आपका होना सुहाना लगता था

1 min
245


बेशक आपका होना सुहाना लगता था

देख कर आपको सहम कर छुप जाना

जान कर भी अनजाना लगता था।।

करते थे जो नैनों से बातें

वो पल दीवाना लगता था

देख कर आपको छुप जाना

जानकर भी अनजाना लगता था

जो कशक आपकी अदा में थी

मुझको हसीं कर जाती थी

यूं देख कर आपका मुस्कुराना

मुझे कातिलाना लगता था।।

अश्कों से लिपटे नैनों में

तस्वीर आपकी छप जाती थी

जहान अपना हो कर भी

सबकुछ बेगाना लगता था

बेशक आपका होना सुहाना लगता था

देख कर आपको सहम कर छुप जाना

जान कर भी अनजाना लगता था।।





Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance