Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

BISWESWAR MAJHI

Drama Inspirational

5.0  

BISWESWAR MAJHI

Drama Inspirational

आओ बनायें नया भारत

आओ बनायें नया भारत

1 min
1.2K


ये देश मेरा, ये देश मेरा,

ये देश मेरा दिखाए सारे,

जग को ज्ञान की रोशनी,

जाप तप ध्यान सुख-समृद्धि,

बांटा धर्म की वाणी।


विदेशी सभ्यता खोखला की,

नीति आदर्श हमारे,

आसान ज़िन्दगी विलास-व्यसन,

इसमें खो गये सारे।


आओ युवाओं नौजवानों,

सब लें अग्नि शपथ,

दुर्नीति मुक्त नया देश,

रचेंगे चलकर अग्निपथ।


मानव धर्म की दीक्षा,

लेंगे सब हैं भाई-भाई,

दुर्नीति मुक्त नया समाज,

रचेंगे नव भारत के राही।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama