Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

योग

योग

1 min
7.0K


जीवन के आखिरी

पड़ाव मे क्या चाहिये ?

श्रद्धा भक्ति भाव से

ईश्वर का भजन चाहिये !


योग नही भोग नही

मोह माया कुछ नही

राम नाम लेते रहो

तभी पार हो पाओगे।

जीवन के मोक्ष का

द्वार खोल पाओगे ।


सत्य यही सच यही

बाकी मायाजाल है ।

जीवन का जन्जाल है ।

धर्म और कर्म करो

और सब का त्याग करो ।

जीवन की भूल भुलैयो से

तभी पार हो पाओगे ।


योग भोग छोड़कर ही

तभी मुक्ति पाओगे ।

जीवन सफल बनाओगे ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama