Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

हाय कैसे बयाँ कर दूँ

हाय कैसे बयाँ कर दूँ

1 min
215


इजहार मोहब्बत का,

हाय ! कैसे बयाँ कर दूँ।

वो दिल में रहते हैं,

हाय ! कैसे बयां कर दूँ।


मेरी साँसें उनकी हैं,

धड़कन भी उनकी है।

मैं हालेदिल अपना,

हाय ! कैसे बयाँ कर दूँ।


साँसों में साँसों की सरगम,

हर पल बजती है।

कि मधुर प्रेम-संगीत,

हाय ! कैसे बयाँ कर दूँ।


श्रृंगार किये बार बैठे हैं,

हम तो उनकी राहों में।

हूँ उनके पहलू में,

हाय ! कैसे बयाँ कर दूँ।


सूरत उनकी भोली है,

दिल भी भोला सा है।

मासूम अदाओं को,

हाय ! कैसे बयाँ कर दूँ।


वो हँसे तो गुलशन खिलता,

मौसम रंगी हो जाता।

आगोश में वो आए,

हाय ! कैसे बयाँ कर दूँ।।


वो जान से प्यारे हैं,

वो जान हमारे हैं।

वो हैं तो मैं भी हूँ,

हाय ! कैसे बयाँ कर दूँ ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama