Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

vinod mohabe

Tragedy

4.9  

vinod mohabe

Tragedy

बचपन से बुढे तक का सफर- लोग

बचपन से बुढे तक का सफर- लोग

1 min
1.5K


जब मैं रोता था तो

हँसाते थे लोग,

आज जब हसता हूँ तो

रुलाते है लोग !

 

जब मैं गिरता था तो

गिरने नहीं देते थे लोग

आज जब संभलना सिखा है तो

गिराते है लोग !


जब मैं मंजिल भटक जाता था तो

मंजिल दिखाते थे लोग,

आज जब मंजिल पाई है तो

पाँव खिंचते है लोग !


जब मै लड़खडाते हुए चलता था तो

हात पकड़ के चलाते थे लोग,

आज जब लकड़ी पकड़ के चलता हूँ तो

लात मारके गिराते है लोग !


जब मैं लिखना नहीं जानता था तो

हात पकड़ कर सिखाते थे लोग,

आज जब लिखना जानता हूँ तो

कलम छीन लेते हैं लोग !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy