Bhunesh Chaurasia

Tragedy Others

3  

Bhunesh Chaurasia

Tragedy Others

घाटा

घाटा

1 min
160


छुट्टी के समय मालिक के साथ बैठा मैनेजर ऑफिस से बाहर निकला और काम करने वाले सभी कर्मचारियों को एकत्रित किया।

भाइयों कल कुछ विशेष कार्य की वजह से काम पर आना है।

एक कर्मचारी फुसफुसाया लेकिन कल तो रविवार साप्ताहिक अवकाश है और हमेशा रविवार को कम्पनी की छुट्टी रहती है।

मैनेजर क्या कहा मैं कुछ सुना नहीं थोड़ा जोर से बोलो।

कर्मचारी कल तो छुट्टी है, मैनेजर पता है लेकिन कल जो काम करोगे उसका अलग से पैसा मिलेगा।


छुट्टी हुई और वर्करों में फुसफुसाहट शुरू हो गई आखिर बात क्या है? जो कल काम पर आना है, तभी किसी कर्मचारी ने कहा कम्पनी घाटे में चल रही है इसलिए। और उसी घाटे की भरपाई के लिए जांच पड़ताल की जाएगी इसलिए बुलाया गया है।

एक कर्मचारी सुना है कम्पनी पच्चीस लाख रुपए की घाटे में चल रही है।

एक और मजदूर बोला अभी तो मालिक ने तीन किल्ला जमीन लिखवाया है, पूरे साठ लाख का और तो और बोल रहा था करीब आठ दस लाख का नई गाड़ी खरीदूंगा पुरानी बेकार हो गई है।

तभी एक और मजदूर बोला अब समझ गया कल काम पर क्यों आना है।

दूसरा मजदूर बोला क्या समझ गया कुछ मुझे भी बता।

पहले समझने वाला मजदूर बोला कल हमें कम्पनी के अन्दर गुम हुए पच्चीस लाख रुपए ढूंढना है इसलिए काम पर आना है।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy