Rohit Verma

Romance Tragedy others

2.9  

Rohit Verma

Romance Tragedy others

धोखेबाज

धोखेबाज

2 mins
164


रंजीत जो एक लडक़ी के धोखे से परेशान था. उसकी ज़िन्दगी में इतने उतार चढ़ाव आयेंगे सोचा न था.


वह ऑफिस के दिनों की बात है जब रंजीत को एक स्नेहा नाम की लड़की से प्यार हो गया. वह बहुत गोरी और समझदार लड़की थी. लेकिन रंजीत को नहीं पता था कि वह उसका इस्तेमाल कर रही थी. उसके साथ खाना और उसके साथ बाते शेयर करना उसके साथ घूमना फिरना. ऑफिस में नया लडका आने की वजह से रंजीत की ज़िंदगी ही बदल सी गई हो. रंजीत उसकी हर जरूरत पूरी करता था जो हर लड़का करता है. लेकिन स्नेहा को इससे भी संतुष्टी नही मिलती थी रंजीत अपने घर का इकलौता वारिस था. दो साल के रिश्ते को स्नेहा ने यूही तोड़ दिया.


रंजीत ने स्नेहा के चक्कर में कई लड़कियों को रिजेक्ट भी कर दिया था. लेकिन रंजीत स्नेहा की सोच न बदल सका. एक दिन रंजीत को स्नेहा किसी जगह मिलने बुलाती और बोलती अब हमको ये रिश्ता खत्म कर देना है मुझको तुम्हारे साथ की जरूरत नहीं. अब मेरा तुम से दिल भर चुका है. रंजीत करता भी क्या उसकी मर्ज़ी को अपनी मर्ज़ी समझ कर बात मान ली. और उसने ऑफिस से भी इस्तीफा दे दिया.


स्नेहा तो आगे बढ़ती गई लेकिन रंजीत किसी गुमनाम सी गली में कैद हो गया. एक दिन रंजीत ने स्नेहा के दूसरे लवर को अपने बारे में बताया.

ये बात स्नेहा के नए लवर ने बता दी. फिर स्नेहा ने उसको बुला कर उसकी इतनी बेइज्जती की वह सहन नहीं कर पाया. अपने प्यार को पाने की ज़िद में अपने आप को कोसता रहा.

शिक्षा - किसी के इतने आदी न हो कि नशा बन जाए.


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance