Rohit Verma

Romance Tragedy others drama

4  

Rohit Verma

Romance Tragedy others drama

चैट एक्स ओर शादी

चैट एक्स ओर शादी

4 mins
676












सिकंदर जो दिल्ली का रहने वाला एक सामान्य सा लड़का था जो कामकाजी नही था उसकी जिंदगी मे लड़कियों का आना जाना लगा रहता था एक दिन उसकी जिंदगी मे रिया नाम की लड़की ने दस्तक दी।

जो एक अमीर घर की लड़की होने के साथ साथ एक सामान्य लड़की भी थी जो ज्यादा लोगो से बातचीत नही रखती थीं सिकंदर से रिया की मुलाकात इंस्टाग्राम के ज़रिए हुई थी एक साल तक केवल उनकी इंस्टाग्राम पर चैट ही होती थी।

कभी भी मोबाइल नंबर पर बात नही हुई। रिया ने इंस्टाग्राम पर ही बोल दिया सिकंदर में तुम से शादी करूंगी। सिकंदर बोला - लेकिन तुम्हारे घर वाले मान जाएंगे हमारी शादी के लिए। रिया बोली - क्यों नही मानेंगे जिंदगी उनकी हैं या मेरी सिकंदर बोला - तो कब आ रहे हों रिया बोली - जल्द ही आ रही हूं फिर दो महीने बाद रिया दिल्ली आई किसी तरह खोज कर वह उसके घर आ गई.रिया बोली - तुम मेरे साथ मेरे घर चलो क्योंकि मै तुमको अपने घर वालो से मिलाना चाहती हूं रिया ओर सिकंदर  दिल्ली मे शादी करके उसको वह मुंबई ले गईं क्योंकि रिया मुंबई की रहने वाली लड़की थी। 

मुंबई में रिया ने अपने पिता की मदद से एक प्रॉपर्टी ले ली। क्योंकि रिया के पिताजी अरबों का कारोबार करते थे।

काफी दिन रिया ओर सिकंदर का रिश्ता सही चला लेकिन कुछ दिनो बाद सिकंदर की जिंदगी मे एक घटना दस्तक देती है सिकंदर की एक्स गर्लफ्रेंड जो दिल्ली की ही रहने वाली लड़की थी उसकी मुलाकात उसकी फेसबुक के ज़रिए हुई थी लेकिन आज तक उसकी उससे मुलाकात नही हुई बस चैट पर ही हुई सिकंदर से चैट के दौरान बेवजह लड़ने लगी ओर बोली मुझको बात नही करनी वह बिना मिले ही उससे दूरी बना ली ओर बिना शारीरिक रिश्ते बनाए छोड़ गई ओर वह काफी बिगड़ैल लड़की थी जो नशे के साथ साथ आदमी को कपड़ो की तरह बदलती थी। सिकंदर की एक्स गर्लफ्रेंड के घर वालो ने भी उससे रिश्ता तोड़ दिया था क्योंकि वह काफी बिगड़ चुकी थी। लेकिन यश्मीन (सिकंदर की एक्स गर्लफ्रेंड ) से रिश्ता तोड़ने के बाद उसको 50 करोड़ की रकम उसको दे दी क्योंकि वह नही चाहते यश्मीन को कोई दिक्कत हो।

अब ये हुआ यश्मीन को पता चला की सिकंदर की शादी हो गई ओर वह मुंबई चला गया हैं तो वह गुस्से से पागल हो गई। यश्मीन झट से मुंबई के लिए रवाना हो गई वह किसी तरह सिकंदर को खोज लेती ओर घर के बाहर खड़ी होकर बोलती - अगर तुम मेरे नही हुए तो अपने आप को खत्म कर लूंगी उसने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। रिया पूछती - अब ये कौन है सिकंदर बोलता - अरे ये वही है मेरी एक्स गर्लफ्रेंड तुमको बताया तो था इसके बारे में । रिया बोली - अभी रूको इसको सबक सिखाती हूं 

4 से 5 घंटे लड़ने के बाद भी यश्मीन नही मानी ओर वही की वही खड़ी रहीं । फिर दो से तीन दिन वह वहीं घर के बाहर खड़ी हुईं बारिश भी आने लगीं ओर वह भीगने भी लगी सिकंदर घर के अंदर से उसको देखता ही रहता लेकिन एक दिन वह बिहोश हो जाती इस बार सिकंदर रुका नही ओर झट से बाहर गया उसको घर में ले गया। रिया वही खड़े खड़े गुस्से में देख रही थी । सिकंदर ने उसके कपड़े बदले ओर ओर होश में आने का इंतज़ार करता रहा। जब यश्मीन को होश आया ओर बोली - प्लीज मुझको माफ कर दो

मैंने तुमको बहुत परेशान किया ओर जीतने भी लडके आए ओर गए लेकिन किसी में कोई बात नजर नही आई तुम ही कुछ अलग लगे मुझे लेकिन उन लड़कों के साथ मेरे आज तक कोई शारीरिक संबंध नही बनाए। शादी की बात सुन कर तुम्हारी बहुत पागल सी हो गई। अब मे बिल्कुल भी तुम से अलग नही हो सकती। सिकंदर दोनो तरह से सोच मे पड़ गया लेकिन रिया बोली - अगर इसके साथ रहोगे तो मेरे साथ नही रहोगे। यश्मीन बोली - मुझको कोई दिक्कत नही तुम रिया को रखो या नही क्योंकि मुझको तुम्हारी जरुरत है फिर अकेले में रिया से बात करके काफी समझाने के बाद वह रहने के लिए तैयार हो गई अब सिकंदर दोनो के साथ रहने लगा ओर दोनों को वक्त वक्त पर थोड़ा थोड़ा समय देता। ओर वह तीनों अपनी जिंदगी किसी न किसी तरह से जीते।

शिक्षा : हमेशा सोच समझ कर ही फैसले लेने चाहिए बिना सोचे कुछ फैसले गलत भी हो सकते है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance