Rohit Verma

Romance Inspirational Others

3  

Rohit Verma

Romance Inspirational Others

ये क्या हो गया

ये क्या हो गया

4 mins
229


सुलेख जो दिल्ली का रहने वाला था जो कामकाजी नहीं था सुलेख की उम्र 28 साल थी एक दिन सुलेख इंस्टाग्राम चला रहा था उसने बहुत से सेलिब्रिटी को फॉलो कर रखा था इत्तफाक से एक दिन किसी एक सेलिब्रिटी को हाय का मैसेज टाइप कर दिया। कुछ महीनों बाद उसको हाय का रिप्लाई आया उसने तो मज़ाक मज़ाक मे हाय लिखा था ऐसे ही कुछ न कुछ मैसेज करता रहता ओर उसको उसका रिप्लाई आता रहता। सुलेख सोच रहा कोई रोबोट टेकोलॉजी होगी। तो उसने रिप्लाई करना बन्द कर दिया फ़िर उसको उसी अभिनेत्री का मैसेज आया क्या हुआ।

सुलेख बोला - मुझको पता हैं ये रॉबट टेकोलॉजी हैं तुम पागल बना रहे हैं। उस अभिनेत्री ने हंसता हुआ इमोजी भेजा ओर बोली मैं ही बात कर रही हों। सुलेख बोला - अरे इतने लड़के हैं लेकिन मेरे से ही बात की क्यों। अंतिका (अभिनेत्री का नाम) बोली -

अरे मैं रोज सबके मैसेज देखती थी लेकिन तुमने काफी मैसेज भेजे इसलिए मैंने तुमको मैसेज भेजा।

अंतिका बोली - फोटो देखी तुम्हारी तुम अच्छे लग रहे हो। ऐसी ही सुलेख की रोज अंतिका से बात होती रहती कब बातों ही बातो दिल जुड़ गए पता नहीं चला। सुलेख बोला - तुमने दिल तो देख लिया लेकिन मेरा तो ज्यादा बिल लग जाएगा। अंतिका हँस हसँ कर पागल हों गई। सुलेखा बोली - तुम पागल बना रही हूं। तुम्हारे सारे मैसेज बॉडीगार्ड पढ़ते हैं। अंतिका बोली - मैं अपनी पर्सनल बाते ओर चीजे शेयर नहीं करती। ऐसे ही करते करते छः महीने बीत गए पता नहीं चला। फिर एक दिन अंतिका ने बताया वह दिल्ली आ रही है किसी काम से। सुलेख बोला - किस जगह आ रहे हो मैं तो आ ही नहीं पाऊँगा क्योंकि तुम्हारे बॉडीगार्ड तुमसे मिलने नहीं देंगे। अंतिका बोली - मैं अपने बॉडीगार्ड को समझा दूंगी। फिर सुलेख मिलने जाता ओर अंतिका भी उससे मिलती सब लोग देखते आश्चर्यजनक हो जाते ओर देखते की ये अभिनेत्री कितने अच्छे ओर प्यार से एक आम लड़के से बात कर रही है

अंतिका बोली - मुझे तुमसे शादी करनी है सुलेख बोला - मैं तो एक सामान्य इन्सान हूं तुम्हारे जैसे मेरी लाइफस्टाइल भी नहीं है तुमको इससे भी अच्छे लड़के मिल जायेंगे अंतिका बोली - लेकिन मुझको उनके इशारे में चलना पड़ेगा मैं अपने फैसले खुद लेती हूं किसी की गुलामी करके नहीं  सुलेख बोला - तुम अपने घर वालों को तो बता तो कि तुमको शादी करनी है  अंतिका बोली - मैंने बताया न कि मैं अपने फैसले खुद लेती हूं मैं जल्द ही तुम्हारे घर आऊंगी  सुलेख के घर वाले काफी हैरान की बेटे के लिए अभिनेत्री से शादी का रिश्ता आ गया मां बाप को लगा बेटा ज्यादा ही तरक्की कर रहा है सुलेख के घर वाले बोले जो करना करो मौज लो। काफी जगह ये बात फैलने लग गई एक साधारण आदमी की शादी एक अभिनेत्री से शादी हो रही हैं न्यूज में ओर हर जगह ये चर्चे होने लग गए। समझ लो सुलेख भी एक सेलिब्रिटी बन चूका था । सुलेख को अन्तिका शादी के लिए अपने साथ मुंबई ले गई। सुलेख का सैलून जाकर उसका पूरा लूक ही बदल दिया। सुलेख के घर वाले भी मुंबई में शिफ्ट हो गए। अंतिका ओर सुलेख की कुछ दिनों बाद शादी हो गई। अंतिका की कई जगह से तारीफ होने लगी क्योंकि किसी ने भी दुनिया में ऐसा फैसला नहीं लिया जो अंतिका ने लिया। एक दिन सुलेख की एक्स गर्लफ्रेंड को इसके बारे में पता चला वो भागती भागती और सब छोड़ मुंबई आ गई और अंतिका के घर किसी तरह खोजते खोजते आ गई अंतिका के घर के बाहर खड़ी होकर बोली ये मेरा बॉयफ्रेंड हैं सुलेख बोला - मैंने तो आज तक इस लड़की से रिश्ता नहीं जोड़ा ऐसे से कोई भी आकर बोल देगा कि मेरी गर्लफ्रेंड है। ऐसे ही तुम्हारे पास कही लड़के आकर बोल देंगे मैं तुम्हारा बॉयफ्रेंड हूं देखो जब लोग हमको पसन्द करते है वह ऐसे ही बोलते है। अंतिका ने बॉडीगार्ड से बोल कर भगाने के लिए बोला - वह गुस्से में बोल बोल कर वहां से चली गई ।सुलेख ने बताया - अंतिका ये काफी घमंडी लड़की है लड़कों को कपड़े की तरह बदलती हैं ऐसी लड़की से रिश्ता जोड़ना मतलब पूर्ण रूप से अपने आप को बर्बाद कर लेना। अंतिका उसकी बात समझते हुए उसको अपने साथ विदेश में ही शिफ्ट हो गई। और अच्छी और आराम से मौज की जिंदगी जीने लगे।

शिक्षा - जिंदगी वो नहीं देती जो आप चाहते हो जिंदगी वो चाहती हैं जो लिखा हो.

 


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance