यादें तुमसे जुड़ीं
यादें तुमसे जुड़ीं
यादें तुमसे जुड़ीं हुईं, मेरे जीवन का है सबसे अनमोल खज़ाना।
मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य है, तुम्हारा मेरी ज़िंदगी में आना।
याद है मुझे, बालकनी में मुझे खड़ा देखकर वह तुम्हारा मुस्कुराना।
तुम्हारा वह अपनी काली घनी गीली ज़ुल्फ़ों को सुखा कर जाना।
मेरे हालचाल पूछने पर तुम्हारा सिर को हल्के से हिलाना।
फिर तुम्हारा मेरा भी हाल पूछकर औपचारिकता निभाना।
धीरे धीरे मुलाक़ातों का बढ़ना, हमारा रोज़ मिलना मिलाना।
रोज़ यूं ही बातें करते रहना एक दिन प्यार में बदल जाना।
भगवान का हम दोनों को शादी के पवित्र बंधन में बांधना।
कुछ दिन ही सही पर हमारा हँसते मुस्कुराते हुए पल गुज़ारना।
फिर तुम्हारी दिल की बीमारी का अचानक हमारे सामने आना।
याद है मुझे, तुम्हारा मुझे अकेला बेबस छोड़कर चले जाना।
मेरी तुम्हारी आख़िरी मुलाक़ात, बहुत मुश्किल है भूल पाना।
तुम्हारा हाथ मेरे हाथ में था और तुम्हारी सांसों का रुक जाना।