Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neha Pandey

Romance

3  

Neha Pandey

Romance

वो कैसा इश्क़

वो कैसा इश्क़

1 min
302


वो इश्क़ कैसा 

जिसमें शक की गुंजाइश न हो।


वो इश्क़ कैसा

जिसमें जलन की आंच न हो।


वो इश्क़ कैसा

जिसमें सवालात का अधिकार न हो।


वो इश्क़ कैसा

जिसमें आंसुओं की बरसात न हो।


वो इश्क़ कैसा

जिसमें बिखरने का डर न हो।


वो इश्क़ कैसा

जिसमें ये जज़्बात न हो।


अगर नहीं हैं ये पन्ने

इश्क़ की किताब में ,

तो ज़रा नज़र डालिए 

अपने इश्क़ पर

कहीं वो समझौते का पैगाम न हो ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance