Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kavita Agarwal

Tragedy

2  

Kavita Agarwal

Tragedy

व्हेन स्टार्स आर गोन

व्हेन स्टार्स आर गोन

1 min
3.5K



एक के बाद एक सितारे लुप्त हुए

ऋषि भी इरफान के साथ मुल्क छोड़ चले।।

आज *कपूर एंड संस* रिक्त हो गया।

वह *अनमोल* थे अब सिर्फ नाम रह गया।।

एक से एक रोल निभाया।

हमें *दीवाना* बनाया।।

चांद की *चांदनी* की तरह चमक थी उनकी।

अब याद करेगा उनको जमाना।।

 *कभी-कभी दिल* में *कसक* हो उठती है।

 *धन दौलत* भी जान बचा नहीं सकती है।।

ऊपर वाले का *कर्ज* है।

जो सबको चुकाना है।।

नीतू को छोड़ चले गए।

जाते-जाते *प्रेम रोग* नहीं प्रेम वियोग दे गए।।

लफ्ज़ नहीं है आपके योगदान की।

 *नया दौर* क्या जानेगा *इंतिहा प्यार* की।।

 *प्रेम ग्रंथ* जैसी सुपर हिट दिए हो।

 *फना* हो गए *हम खेल खेल में।।* 

 *फूल खिले हैं गुलशन गुलशन।* 

याद आओगे हमें हर् क्षण हर क्षण।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy