Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

4  

Madan Kumar Gankoti

Action Inspirational

वैक्सीन लगाना जरूरी है

वैक्सीन लगाना जरूरी है

1 min
207


बात हमारी मान लो मास्क लगा लो,

कोरोना का कहर अभी जारी है l

समझदारी से काम लो वैक्सीन लगा लो,

सुरक्षा के लिए यही एक तैयारी है l


कोई भी लक्षण अगर दिखते हैं

टैस्ट करा लो इलाज कराना जरूरी है,

लापरवाही से काम बिगड़ सकता है

सुरक्षा का ध्यान रखना जरूरी है l


वैक्सीन ही बस एक बचाव है

जो हमारे वैज्ञानिकों का अविष्कार है,

उस पर भी राजनीति चल रही है,

जो राजनेताओं का बहिस्कार है l


कोरोना ऐसी महामारी है

जिसकी चेन तोड़ना जरूरी है,

इस महामारी से जान बचानी है तो 

सुरक्षा कवच वैक्सीन जरूरी है l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action