Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nalanda Wankhede

Action Classics Inspirational

4  

Nalanda Wankhede

Action Classics Inspirational

दुआ

दुआ

1 min
23.4K


घर की दरो दीवारों पर खिड़की दरवाजे रखना

कुचल ना सके कोई ऐसा अपना मकाम रखना


सच को सुनने की हमेशा तैयारी रखना

कोशिश हो गर कत्ले आम की तो हौसला रखना


एहतियात बरतना जरुर जश्न मनाते वक्त 

बस्तियों जरा रंजिशो से बचाकर रखना


छोड़ वह सकता नहीं अपनों को किन्हीं हालातों में

खुद को मगर बिखरने से बचाये रखना


एक अर्से बाद रिश्तों में आयी खुमारी

सिमट ना जाये फिर से संभाले रखना


खाली करना पड़ेगा समन्दर का इलाका

खौफनाक तूफानों से जान को बचाये रखना


बिना रिश्वत के दुआ भी देते नहीं लोग

तुम मगर दुआओं में 'नालंदा ' सबको याद रखना।


Rate this content
Log in