Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Madan Kumar Gankotiya

Inspirational

4  

Madan Kumar Gankotiya

Inspirational

क्या खोया क्या पाया

क्या खोया क्या पाया

1 min
300


ये वक़्त बहुत बुरा है,

एक दिन गुजर जायेगा l 

क्यों व्यर्थ चिंता करते हो,

बहुत कुछ सिखा जायेगा l


परिवर्तन भी जरूरी है,

जीवन का मूल्य समझा जायेगा l

विवश है दुनिया इसके आगे,

सबक सबको सिखा जायेगा l


जो अपनों की जान गवा चुके हैं,

उन्हें शक्ति देकर जायेगा l

अपनों के साथ रहकर,

वक़्त बिताना सिखा जायेगा l


बेरोजगारी जैसी स्थिति में भी,

गुजारा करना सिखा जायेगा l

ये वक़्त बहुत बुरा है,

एक दिन गुजर जायेगा l



Rate this content
Log in