पढ़ लिख कर कोई पद नहीं पाते , दफ्तर में रिश्वतखोरी है पढ़ लिख कर कोई पद नहीं पाते , दफ्तर में रिश्वतखोरी है
सोच बदले युवा तो देश बदल सकता है। सोच बदले युवा तो देश बदल सकता है।
आज दुख के साथ कह सकते हैं कि कुछ हद तक हमारा संविधान भी ? आज दुख के साथ कह सकते हैं कि कुछ हद तक हमारा संविधान भी ?
सहना नहीं अब हमें, विरोध करना है, आगे बढ़ते रहना है। सहना नहीं अब हमें, विरोध करना है, आगे बढ़ते रहना है।
जहाँ सुरक्षित नारी हो ख़ुशियों की फुलवारी हो वो वसन्त कब आएगा जहाँ सुरक्षित नारी हो ख़ुशियों की फुलवारी हो वो वसन्त कब आएगा
कोई न लेता सुध हमारी है दिन-ब-दिन बढ़ती बेरोजगारी है। कोई न लेता सुध हमारी है दिन-ब-दिन बढ़ती बेरोजगारी है।