Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jayanth Kumar Kaweeshwar

Action Inspirational Children

4.5  

Jayanth Kumar Kaweeshwar

Action Inspirational Children

वाऊ से वाह तक

वाऊ से वाह तक

1 min
438


माताजी से छोटी बेटी के मीठी मीठी बोल अच्छी लगी वाहवा !

बेटे का उन्नति देख कर उनके काम को देख कर पिताजी को लगे वाहवा !

बच्चोंको सीखते हुए परिशीलन करके गुरूजी को लगा अति सुन्दर प्रस्तुतीकरण 

लेखन का बड़प्पन करते हुहे उन्होंने कहा वाहवा वाहवा 


खेल ते हुए बच्चोंके प्रतिभा को देख कर व्यायाम उपाध्याय कुछ आविष्कार करो 

गाते हुए बच्चों का प्रावीण्यता देख कर संगीत सिखाने का उपाध्याय नया स्वर अपनायवो 

चित्रीकरण करेसो बच्चोंका चित्रोंको देखकर कला शिक्षक यह बहुत आकर्षणीय से अछी हैं 

और नई ढंगसे प्रस्तुति करके आगंतुकोंके हृदयोल्लास करके अपने कीर्ति और मान बढ़ावो 


वॉव मैटेरियल्स को लेकर अद्भुत आकृतियाँ बनाकर उसे सजाकर कार्यानुभव शिक्षक से 

कलाकृतियोंको प्रदर्शन करते हुए उन्होंने कहा की दूसरोंको आदर्श मार्ग बताके मार्गदर्शी बनो 

आगन्तुकोके कार्य जैसे चित्रात्मक रिपोर्ट्स को देख कर लाइब्रेरियन देख कर इसे ३-डी ऑब्जेक्ट्स

बनाकर प्रेजेंट करो यह देख कर अतिरिक्त सह पाठ्यचर्या गतिविधि शिक्षक आनंद से कहा की 

" यूज़ड एंड अन्य अन युसेड़ मैटेरियल्स को सदुपयोग करके आने वाले पीडियों को सच्ची रास्ता दिखाकर 

कालुष्य निवारण में सा पात्रीत सहयोग बनो !"


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action