Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Kawaljeet Gill

Abstract

4.0  

Kawaljeet Gill

Abstract

तुम्हे बहुत जल्दी थी......

तुम्हे बहुत जल्दी थी......

1 min
235


तुम्हे जल्दी बहुत थी और हम को धीरे धीरे आदत थी सफर तय करने की

तेरी इस जल्दबाज़ी में हम पीछे रह गए और तुम बहुत आगे हमसे निकल गए

पैसा तो तुमने बहुत कमा लिया पर रिश्ते पीछे रह गए सब तुमारे

हमने पैसा नही कमाया पर फिर भी हम रिश्तो की दौलत से अमीर हो गए.....

फर्क तुममे हममें बस इतना सा था कि तुम पैसो के पीछे पीछे भागने लगे

और हम रिश्ते निभाने में मसरूफ रहे पैसा कमाते कमाते तुम रिश्ते निभाना भूल गए

पैसा भी फिर तुम से दूर हुआ और रिश्ते भी दूर हुए दोनो रिश्तो पैसो की दौलत से तुम

मरहूम हुए,

होश तुम्हे जब आया तो तन्हाइयों के सिवा ना कुछ बचा सोच में पड़ गए कि ये क्या हुआ.....

भूल इंसान से ही होती है खुदा कभी कोई भूल करता नही देता है वो इंसान को मौका,

अब ये इंसान पर है कि वो अपनी भूल को कैसे और किस तरह सुधारे और अपनी गलती स्वीकारें,

जो भूल अपनी सुधार ले भूला भटका वो इंसान सुबह का शाम को लौट कर घर को आ जाये,

अपना लेते है सब उसको उसकी भूल को भुलाकर हँसी खुशी कर लेते स्वागत उसका ......

ये ही तो जीवन है ये ही जीवन की रीत है जिंदगी जरा तू थोड़े धीमे से चल करने है कई काम हमको।


Rate this content
Log in