Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ravi Purohit

Romance

3  

Ravi Purohit

Romance

तुम कहाँ हो ?

तुम कहाँ हो ?

1 min
389


सुनो !

बताओ ना

जब तुम लौट कर गए मेरे पास से

क्या सच में लौट गये थे ?

या ठहरे रहे मेरे भीतर

जाने का उपक्रम-भर था

और हां !

खंगालो अपनी जेबें

मन के अहसासों की

मेरी नींद

मेरा चैन तो तुम्हारे साथ नहीं चला गया ?

तुम्हारे जाने के बाद से

लापता है यह


सुनो !

क्या तुम सच में लौट पाते हो ?

तुम्हारी खुशबू

और लरजते होठों से

टूट-टूट बिखरते शब्द

ये ही हैं मेरा बिछौना

मेरी रूह

और पौर-पौर में हो तुम

पर लौटाऊंगा नहीं ।


तुम भी तो कहां लौटा रहे हो

मेरा सुकून

मेरी नींद !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance