Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nirav Rajani "शाद"

Romance

5.0  

Nirav Rajani "शाद"

Romance

तुम जब सिमट के

तुम जब सिमट के

1 min
241


तुम जब सिमट के मेरी बाहो में आ गए ,

लाखो अरमां पल में पूरे हो गए ।


देखा था हमने ख्वाब के जल्दी आओगे तुम

तड़प के तुम मेरी बाहों में आ गए ।


सोचा था अकेले जाएंगे हम लेकिन

मेरे साथ वो मैं भी ले गए ।


"नीरव" को ऎसे न देखो जैसे कातिल

तुमसे मिलने खुदा भी नीचे आ गए ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance