Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Gaurav Mehta

Others Romance

0.6  

Gaurav Mehta

Others Romance

क्योंकि ये जरूरी तो नहीं

क्योंकि ये जरूरी तो नहीं

2 mins
13.7K


जब सब हो तब भी सिर्फ तुझसे बात करू,

तुझसे बेइंतिहा प्यार करू।

पर तू भी मुझसे प्यार करे,

ये जरूरी तो नहीं।


माना कि हर मोड़ पर मिलेंगे,

एक नही कई सारे लोग,

पर कोई तेरे जैसा मिल जाए,

ये जरूरी तो नहीं।


माना मेरे भी हैं कई दोस्त,

करता हूँ मैं उनसे बात,

लेकिन उनसे तेरी कमी पूरी हो जाये,

ये जरूरी तो नहीं।


माना कि तेरे लिए भी मुश्किल है,

हँसी का मुखोटा पहनना,

लेकिन मैं भी वो मुखोटा पहन पाऊ,

ये जरूरी तो नहीं।


माना कि हमारी हुई खूब लड़ाई,

की गलती मैंने कई बार,

लेकिन हर बार तेरा बुरा चाहा हो,

ये जरूरी तो नहीं।


मुझे पता है तू खुश है उसके साथ,

फिर भी दिलाता हूँ बार बार याद,

पर इसका मकसद तुझे और दुख पहुचाना हो,

ये जरूरी तो नहीं।


नही रह पाता तेरे बिना मैं,

नही लगता कुछ भी अच्छा मुझे,

पर इसका मतलब मैं तुझे ना समझू,

ये जरूरी तो नहीं।


माना कि आगे बढ़ना होगा मुझे,

वो ही सही है मेरे लिए,

लेकिन इस दिल के लिए तुझसे समय मांगने को गलत कह जाऊ,

ये जरूरी तो नहीं।


नही चाहिए था कोई तीसरा,

मुझे हम दोनों के बीच,

पर तू भी यही सोचे,

ये जरूरी तो नहीं।


तुम दोनों को साथ खुश देख,

मुझे भी लगता है अच्छा तेरे लिए,

लेकिन तुझे मुझसे दूर जाते देख मैं अपने आँसू रोक पाऊ,

ये जरूरी तो नहीं... ये जरूरी तो नहीं।


Rate this content
Log in