सपनों की दुनिया।
सपनों की दुनिया।
नेसु एक स्मार्ट लड़का था,
हमेशा बन ठन के रहता था,
जब कभी,
कहीं कोई अपराध देखता,
तुरंत भड़क जाता,
उसे दूर करने के,
उपाय सोचने लगता।
वो सोचता,
अपराधी इतने,
आगे निकल गये,
व्यवस्था भी,
उनसे घबराती,
आगे घुटने टेकती।
आखिर उसने,
एक पोशाक बनाई,
जिसे पहन,
वो तुरंत वहां पहुंच जाता,
और अपराधियों से निपटता,
उन्हें सबक सिखाता,
उसको उसने
सर्वशक्तिमान कहा।