Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

सफर

सफर

1 min
340


सफर जारी रहे तो कारवाँ बन ही जायेगा l

कौन कितनी दूर साथ चलेगा ये वक्त बताएगा l


 जिंदगी के सफर में कई पड़ाव भी आएंगे l

 कहीं कांटे तो कहीं राहों में फूल मुस्कुराएगा l


किसने कहा चलना है तुझे बस पलकों की छांव में l

ये जिंदगी का सफर है अनु पैरों में छाला पड़ जाएगा l


रुकना नहीं तुझे जिंदगी के सफर में किसी मोड़ पर l

बस चलते जाना यह सफर तुझे मंजिल तक पहुंचाएगा l


अनु हौसले मजबूत रखना जिंदगी के सफर में l

यह सफर वक्त बेवक्त तेरे हौसले आजमाएगा l


है कठिन पर पीठ दिखाना नहीं कभी किसी सूरत में l

आएगा तूफान तेरे हौसलों से टूट के बिखर जाएगा l


सफर बस चलते रहने का ही नाम नहीं है अनु l

जरा सा सुस्ता लोगे तो सफर का थकान मिट जायेगा l


कई लोग मिलेंगे कई लोग बिछड़ेंगे जिंदगी के सफर में l

किसी मुकाम पे एक प्यारा हमसफर भी मिल जायेगा l


तन्हा सफर किसी का कटता नहीं है इस जहां में l

कई दोस्त भी बनेंगे तेरे, कोई दुश्मन भी मिल जाएगा l


चेहरे पर सदा एक प्यारी सी निश्छल मुस्कान सजाये रखना l

कर यकीन निश्चित ही खुशनुमा होगा अनु तेरा यह सफ़र l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational