Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance Inspirational

4.5  

Praveen Gola

Romance Inspirational

संभोग का खेल

संभोग का खेल

2 mins
514


छूट गए पीछे बचपन के खेल ,
अब तो गर कुछ याद है ,
तो वो है जवानी का एक खेल ,
संभोग का खेल |

अरे ये क्या कह दिया ?
क्या तुम्हे ज़रा भी शर्म नहीं आई ?
गर पढ़ेगा कोई इसे तुम्हारे बाद कभी ,
तो होगी तुम्हारी कितनी रुसवाई ?

तुम एक औरत हो ....
ज़रा सोच कर लिखा करो ,
ये संभोग - शंभोग की बातें ,
मर्दों को ही करने दिया करो |

वाह री स्त्री ?
अब तेरी ये औकात ,
और तू चली है करने ,
मर्दों के साथ कदम मिलाने की बात |

हाँ .... बिलकुल मैं कदम मिलाऊँगी ,
और ये खेल भी सबको बताऊँगी ,
ज़वानी का ये खेल निराला ....
इसे जो खेले वो किस्मतवाला |

ये हमने - तुमने नहीं बनाया ,
ये दो शारीरिक आत्मायों की भूख है ,
इस खेल में कोई हार - जीत नहीं ,
ये सृष्टी रचने का एक प्रारूप है |

इस खेल की तासीर गरम ,
ये बंद कमरे में खेला जाता है ,
इसमे दो से ज्यादा आत्मायें गर शामिल हों ,
तो खेलने में और मज़ा फिर आता है |

पर हर देश और संस्कृति की ,
होती है अलग परिभाषा ,
इसलिये इसे ऐसे खेलो ,
जो रंग तुम्हारे देश को भाता |

मगर आज बहुत से लोग ...
इस खेल को गंदा कर रहे ,
कभी जबरदस्ती इसे खेल ,
मासूमों को नंगा कर रहे |

इसलिये इस खेल को छिपाना नहीं ,
सबको शोर मचाकर बताना है ,
जैसे बचपन के खेल की कुछ सीमाऐं थीं ,
वैसे संभोग के खेल पर भी अंकुश लगाना है ||














Rate this content
Log in