Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Saini

Tragedy Others

4  

Manju Saini

Tragedy Others

शीर्षक: आ जा मन मीत

शीर्षक: आ जा मन मीत

1 min
297


बारिश की ये बूंदें

   भिगोये है तन- मन

      हर्षाए आज मन मेरा

        विरहन की ये पुकार

            आ जा मन मीत

बारिश की ये बूंदें

   भीगे भीगे मौसम में

     हरे- भरे उपवन में

        कोई गीत गुनगुनायें

           आ जा मन मीत

बारिश की ये बूंदें

   सावन ही हैं बहार

       सजती हैं हाथों में

          हरी-हरी चूड़िया

             आ जा मन मीत

बारिश की ये बूंदें

    साजन के प्रीत की टीस

       भाये ना झूले का झूलना

          और सजन से ये दूरियां

             आ जा मन मीत

बारिश की ये बूंदें

   सावन की रिमझिम फुहारें

      मन में करें हिलकोरें

        अब तो साजन दिल पुकारे

          आ जा मन मीत

बारिश की ये बूंदें

    मन मेरा बावरा सा भटके

       सखियां तीज मनाए

          मेरा मन तरसाये

             आ जा मन मीत

बारिश की ये बूंदें

   झूले बागों में पड़े

      सावन के गीत की बयार

        अब मन मेरा गुनगुनाये

            आ जा मन मीत



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy