Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jahanvi Tiwari

Drama Tragedy Inspirational

4  

Jahanvi Tiwari

Drama Tragedy Inspirational

सही राह

सही राह

1 min
284


 जब राह गलत चुन लोगे तो

मंजिल को पा सकोगे क्या ?

 आंखें जो सही ना देख सके

 फिर लक्ष्य भेद सकोगे क्या ?


 जब बोले गए हर शब्द के साथ

दीवारें भी तोलमोल करें,

ऐसे जर्जर दीवारों से बने

घर में रहोगे क्या ?


 यहां दर्द दिलों में बसते हैं,

सुकून कहीं ना दिखता है,

तुम अपनी कलम से कागज पर

किसी का दर्द लिखोगे क्या ?


अपनों के लिए तो यहां

हर कोई जीता है,

गैरों की खुशियों के लिए कभी

खुदा की इबादत करोगे क्या ?


 इस दुनिया के गुलशन में लोग

आते जाते रहते हैं,

अपने महक बिखेर जाओ

तुम ऐसा फुल बनोगे क्या ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama