Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shiv kumar Gupta

Romance

4  

Shiv kumar Gupta

Romance

साथी अगर तेरा साथ होगा

साथी अगर तेरा साथ होगा

1 min
321


साथी अगर तेरा साथ होगा,

महकता आंगन मेरा होगा l

            खुशियों की आगमन हमेशा होगा, 

            तेरी खुशबु से परिवार हमारा होगा l

साथी अगर तेरा साथ होगा, 

महकता आंगन मेरा होगा l

            तुझसे रौशन मेरी जिन्दगी होगी, 

            तेरी ख्वाबों की मेरी दुनिया होगी l

साथी अगर तेरा साथ होगा,

महकता आंगन मेरा होगा l

           तू चाहे तो कदमों में तेरे चाहत होगी, 

           तू मेरे मन के मंदिर की मूर्त होगी l

साथी अगर तेरा साथ होगा,

महकता आंगन मेरा होगा l

          जिंदगी की हर पल खुशियों की होगी,

          महबूब मेरे ख्वाबों की शाहबादी होगी l

साथी अगर तेरा साथ होगा,

महकता आंगन मेरा होगा l

          तेरी खुशबू से जगमग मेरा संसार होगा,

          तेरी वंदगी से पहचान मेरा होगा l

साथी अगर तेरा साथ होगा,

महकता आंगन मेरा होगा l

          प्यार के बागवां में हमारे फूल खिलेंगे, 

          भौरों की दुनिया मे अरमान खिलेंगे l

साथी अगर तेरा साथ होगा,

महकता आंगन मेरा होगा l

           इश्क हमारा इबादत तेरा होगा, 

           साथी मेरे जीवन का फ़साना होगा l

साथी अगर तेरा साथ होगा,

महकता आंगन मेरा होगा l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance