Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Richa Baijal

Romance

4.6  

Richa Baijal

Romance

आपका हो जाना चाहते हैं

आपका हो जाना चाहते हैं

1 min
460


आपका हो जाना चाहते हैं

हम अब ज़िन्दगी को जी जाना चाहते हैं


तकरार भी होगी, दरकार भी होगी

इश्क की हसरतें बेनक़ाब भी होंगी

रूह में बसीं है ख्वाहशें मेरी

आपके छूने से 'आज़ाद ' भी होंगी

आपका हो जाना चाहते हैं

हम अब ज़िन्दगी को जी जाना चाहते हैं


आपकी नवाज़िशों से मेरे ख़्वाब ज़िंदा हैं

आपके आगोश में सो जाना चाहते हैं

आपका हो जाना चाहते हैं

हम अब ज़िन्दगी को जी जाना चाहते हैं


"अजी सुनिए ! ",कहकर बुलाइये ना

हमारे केशों को सुलझाइये ना

हमें "पायल " पहनाइए ना

"बिंदिया " अपने हाथों से लगाइये ना

हमारे पास ही रुक जाने के बहाने बनाइये ना

हमारी 'उम्र -का -सफर ' बन जाइये ना


आपके ना होने पर भी इत्मीनान रखते हैं

हम आपके हर सवाल का जवाब रखते हैं

आपकी आँखों में ऐतबार देखा हैं

हमने आपकी आँखों में 'प्यार -बेशुमार ' देखा है

आपका हो जाना चाहते हैं

हम अब ज़िन्दगी को जी जाना चाहते है

आपका हो जाना चाहते हैं

हम अब ज़िन्दगी को जी जाना चाहते हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance