Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Richa Baijal

Abstract

4.3  

Richa Baijal

Abstract

यारों की यारी है

यारों की यारी है

1 min
12K



यारों की यारी है 

मैंने इसी दोस्ती पर दुनिया वारी है 

दिल को सुकून दे जो ख़ुशी वो दोस्तों से है 

लड़ कर भी राहत हो जिससे , वो एहसास दोस्तों से है

ज़िन्दगी की मिठास दोस्त हैं 

मेरा साथ दोस्तहैं 

महकती शाम दोस्त हैं , सुबह की जान दोस्त हैं 

ख़ुशी और गम में साथ दोस्त हैं 

मैं होती हूँ जब भी तन्हा , मेरी मुफलिसी का मुकाम दोस्त हैं 

यारों की यारी है 

मैंने इसी दोस्ती पर दुनिया वारी है !



Rate this content
Log in