ना रूठा करो यारो से ये दिन याद आएंगे यारी तो रहेगा पर यार दूर हो जाएंगे। ना रूठा करो यारो से ये दिन याद आएंगे यारी तो रहेगा पर यार दूर हो जाएंगे।
अपने- आप ही मंद मंद हँसते हैं, उसे ज़ाहिर करने का मंज़र हो। अपने- आप ही मंद मंद हँसते हैं, उसे ज़ाहिर करने का मंज़र हो।
दोस्त के पैर में चुभे कांटा तब मेरे मन में भी सन्नाटा... हमारी दोस्ती है अमर याद रहेगी मर कर.. दोस्त के पैर में चुभे कांटा तब मेरे मन में भी सन्नाटा... हमारी दोस्ती है अमर...
ऐसा न कभी सोच कि तुझे भुला दिया की तुझे भुला दिया। ऐसा न कभी सोच कि तुझे भुला दिया की तुझे भुला दिया।
यहाँ ईद होली, मनाते हैं न्यारी है गंगा-जमना की तहज़ीब प्यारी यहाँ ईद होली, मनाते हैं न्यारी है गंगा-जमना की तहज़ीब प्यारी
तुम्हारी और हमारी, गुपचुप बातें, कितनी प्यारी, सबसे न्यारी। तुम्हारी और हमारी, गुपचुप बातें, कितनी प्यारी, सबसे न्यारी।