दिल की तड़प ने पहुंचाया उस मुकाम पर, मिलने की ही उम्मीद पे रूहानी लगे मुझे। दिल की तड़प ने पहुंचाया उस मुकाम पर, मिलने की ही उम्मीद पे रूहानी लगे मुझे।
तुम्हारे साथ ऐसे ही हँसती-गाती रहूंगी तुम्हें चिढ़ाने का मजा ही कुछ और हैं ! तुम्हारे साथ ऐसे ही हँसती-गाती रहूंगी तुम्हें चिढ़ाने का मजा ही कुछ और हैं !
अपनों का दिया दर्द भी कभी मिटता नहीं। ख़ून का,दिल का या हो दोस्ती का रिश्ता अपनों का दिया दर्द भी कभी मिटता नहीं। ख़ून का,दिल का या हो दोस्ती का रिश्ता
ज़िन्दगी दिन के जैसी कहानी लगे भोर जिसकी सदा ही सुहानी लगे दोपहर सी तपिश है जवानी! ज़िन्दगी दिन के जैसी कहानी लगे भोर जिसकी सदा ही सुहानी लगे दोपहर सी तपिश...
यहाँ ईद होली, मनाते हैं न्यारी है गंगा-जमना की तहज़ीब प्यारी यहाँ ईद होली, मनाते हैं न्यारी है गंगा-जमना की तहज़ीब प्यारी
उसका अच्छा गुण है न जाने कितनी लहरों के जीवन टूट गये हैं। उसका अच्छा गुण है न जाने कितनी लहरों के जीवन टूट गये हैं।