दोस्ती...

दोस्ती...

1 min
220


किस्मत है हमारी अच्छी

इसलिए दोस्ती है सच्ची...


तेरी-मेरी पक्की यारी

पड़ती है सब पर भारी...


हाथों में दिया हाथ

जिंदगी भर मिले साथ...


कांटो पे भी चले पैर

तेरे साथ हो सफर सैर...


दोस्त के पैर में चुभे कांटा

तब मेरे मन में भी सन्नाटा...


हमारी दोस्ती है अमर

याद रहेगी मर कर..

.

वो दोस्तों के साथ के किस्से

अधूरी कहानी के पूरे हिस्से...


बातों में गुजरती रंगीन शाम

लबों पे हैं दोस्तों का नाम...


कभी कोई मुसीबत आ पड़े

हम सब साथ डटकर खड़े...


कितने मोड़ का है ये रास्ता

मेरा है सिर्फ दोस्तों से वास्ता...




Rate this content
Log in