Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

राही तू चल

राही तू चल

1 min
6.8K


राही तू चल, कहीं हो न जाये पथ अचल !

यहाँ न कोई भाई तेरा है, न बहन तेरी है !

तुझ में जो तूँ है, वही बस तेरा है !

राही तू चल, कहीं हो न जाये पथ अचल !


ज़िन्दगी का जो यह सफर है,

इसमें ग़म न छोड़ते कसर हैं !

कहने को तो जहान साथ है,

पर समय पर कोई फटकता न आसपास है !

राही तू चल, कहीं हो न जाये पथ अचल !


उर्फ़-ऐ-खिलौना बन गया हूँ मैं,

इन उम्मीदों के बोझ से बस थक गया हूँ मैं !

जानता हूँ सफर अभी बहुत है पड़ा,

पर मैं भी मुसीबतो से कब डरा !

राही तू चल, कहीं हो न जाये पथ अचल !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama