Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anshu Priya

Romance

3  

Anshu Priya

Romance

प्यार - सिर्फ तुम

प्यार - सिर्फ तुम

1 min
107


प्यार है शायद इक एहसास,

दो दिलों को ये रखे साथ।


कभी - कभी है ये दोस्ती का नाम,

हर पल साथ निभाना है जिसका काम।


प्यार है कभी इक सुंदर छाया,

सुख - दुख में रहे यह बनकर साया।


है ये शायद नाज़ुक - सी डोर,

खुशी है इसकी अंतिम छोड़।


कभी - कभी है नोक - झोंक से भरी,

हंसी - खुशी की ये लाए घड़ी।


प्यार है शायद यादों का मेला,

ये छो‌डे़ न किसी को तन्हा अकेला।


कभी - कभी ये है इक पूजा ,

प्रेमी के सिवा न इसे भाये दूजा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance