Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sonia Goyal

Abstract Romance

4.0  

Sonia Goyal

Abstract Romance

पतझड़

पतझड़

1 min
212


वो जिंदगी में आए एक ख्वाब की तरह,

इस दिल की बगिया में फूल खिले गुलाब की तरह।

उनका मुसकाना हमें जान कहकर बुलाना,

और हमारे इस मुरझाए चेहरे पर खुशी का छा जाना।

धीरे-धीरे उनका नशा हम पर चढ़ने लगा,

फिर तो बस ये दिल बिना उनके मरने लगा।

दुनिया की इस भीड़ में भी बस वो-ही-वो नज़र आने लगे,

और धीरे-धीरे हम सबसे दूर जाने लगे।

सबसे दूर होकर साथ हम उनका भी पा ना सकें,

और वो हँसते हुए कहते हैं कि हम उन्हें चाह ना सकें।

धीरे-धीरे वो हमसे दूर होते चले गए,

और हम इस दुनिया की भीड़ में खोते चले गए।

उनका हमसे दूर जाना जैसे बसंत के

बाद पतझड़ का आ जाना,

और हमारी खुशियों की इस दुनिया में उदासी का छा जाना।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract