Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Patel Shubh

Romance

3  

Patel Shubh

Romance

प्रेम

प्रेम

1 min
193


मेरी आशिक़ी है जो तुमसे रही ,

मेरे दिल की यादे जो तुमसे रही ,

मेरे दिल की खवाइश तुमसे रही ,

वो है यादे प्यारी शाम है सुनहरी ,

मेरे दिल का जो मिला सुकून है ,

तेरी यादों का नया हमसफर है ,

में कैसे बताऊ हर शब्द जो मेरे ,

चांदनी रातो के वो लम्हो से बने ,

प्यार मिला जो ख़ुशियों के जैसा ,

मेरे दिल में अब समाया हर लम्हा ,

दुख के आंसू में सुख की छांव है ,

प्यार की बातों में दिल के राज है ,

दिल के स्वपने देखे थे जो मेने ,

यादो की बारिश में सच हो रहे है ,

दिल के शब्दों का लिखा वो सच है ,

प्यार की हर राह का लम्हा सच है ,

दुख थे देखे दर्द की राह को झेले ,

जीवन अब एक प्यार की राह है ,

चलना हमें है मरना भी हमे ही है ,

सच्चे प्यार का हर जन्म हमे ही है।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance