Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Patel Shubh

Others

2.5  

Patel Shubh

Others

राम सागर

राम सागर

1 min
286


मंगल नाम हो पावन नाम हो ,

राम के नाम का उत्तम जप हो ,

भक्ति का ऐसा वरदान मंगल हो ,

मुक्ति के मार्ग का द्वार सुलभ हो ,

जन्मों जन्म का फल उत्तम हो ,

राम नाम जिसके भाग्य में हो ,

राम चरित्र अति पावन रसरूप,

भक्ति मुक्ति का पावन रसरुप ,

राम की महिमा अनंत है अपारा,

जो मन जपे राम राम का नाम ,

अनंत अपार हो भक्ति का दान ,

राम रसायन का पाए वो महा दान ,

दुर्भाग्य जो निकट ना आवे अब ,

राम नाम जो जपे वो निरंतर जब ,

अंतिम स्थिति में राम है महा नाम ,

परिस्थिती जैसी भी राम महा नाम ,

शस्त्र ना मार पाए मृत्यु नमन करे ,

राम नाम से जीवन अमर हो जाए ,

तुम भी जपो अब राम का नाम ,

मोक्ष दायक परमात्मा का नाम ।



Rate this content
Log in