राम राम टें टें शायद राम का अर्थ वो नहीं जानता या नहीं जानता मैं। राम राम टें टें शायद राम का अर्थ वो नहीं जानता या नहीं जानता मैं।
राम का नाम भवसागर पार करा देता है राम बनना जीवन को असहय बना देता है। राम का नाम भवसागर पार करा देता है राम बनना जीवन को असहय बना देता है।
दूर्रलघ्न शाश्वत अग्रणी आद्यंत ले श्रीराम आए। दूर्रलघ्न शाश्वत अग्रणी आद्यंत ले श्रीराम आए।
वहीं दुःख भंजन, परम् सुखराशि बन रे मन राम चरन अनुरागी। वहीं दुःख भंजन, परम् सुखराशि बन रे मन राम चरन अनुरागी।
हे धरती माँ,हे धरती माँ लौटा दे मेरी सीता को।। हे धरती माँ,हे धरती माँ लौटा दे मेरी सीता को।।
हे राम तू ज्ञान प्रकाश भर इस जग पर तेरे गुण पल्लवित हो हर मानव पर। हे राम तू ज्ञान प्रकाश भर इस जग पर तेरे गुण पल्लवित हो हर मान...