Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Patel Shubh

Romance Others

2.5  

Patel Shubh

Romance Others

बातें दिल की

बातें दिल की

1 min
334


दिल में छिपा है नाम तेरा ,

जो भूल न जाऊँ हर पल में ,

प्यार की बाते में कहे रहा ,

जो लिखा है मैंने हर पल ये ,

रातों के वो हसीन स्वप्न में ,

खो जाता हूं हर पल यादों में ,

लिख रहा में प्यार के शब्द ये ,

जो समाते है हर पल सांसों में ,

तेरे ही दिल की वो यादें नयी ,

जो समाती है हर लफ्जों में ,

अश्रुओं की कलम में लेकर ,

प्यार के नए शब्द लिख रहा ,

पल पल आते है यादों के अश्रु ,

जो बन के शब्द दिल में समा रहे ,

हवाओं की लहरों में आज ऐसे ,

लिख रहा तेरे दिल के स्वप्न में ,

याद करोगी हर पल तुम मुझ को ,

प्यार के शब्दों में मिल जाऊंगा ,

दूर ना हो के हर पल में अपनी ,

यादों के शब्दों में मिल जाऊंगा ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance