Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Patel Shubh

Others

4  

Patel Shubh

Others

वक़्त

वक़्त

1 min
241


जिदंगी के बदलते वक्त में कोन किसके साथ था ,

जरा अपने दिल से पूछिए के आपके सिर पे किसका हाथ था ,


समझ नही आता दुख के पलों केसे भुलाया जाय ,

बस जिदंगी के हर वक्त में तेरे मेरे रिस्ते का साथ निभाया जाय ,


दुख भरे दर्द की टूटे दिल की एक ही कहानी थी ,

वो आशु हरपल के लिख रहे दर्द की कहानी थी ,


ये प्यार का रिश्ता साथ का रिश्ता ये है सारा जहाँ ,

क्या मेरा क्या तेरा हम दोनों का एक ही है सारा जहाँ ,


प्यार वो नही है जो तुने या मेने एक दूसरे को किया है ,

प्यार वो है जो जीवन के बदलते वक्त ने साथ साथ किया है ,


कैसे में भूल जाऊ दिल के वो हालात को जो संग रहे तेरे ,

दिल की गहराई के लम्हो को कैसे हर पल मिटा पाऊ ,


तेरे मेरे रिस्ते का अब एक ही अरमान और वक्त था ,

दिल और प्यार का गवाह अब ये सारा जमाना था।


Rate this content
Log in