Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Patel Shubh

Others

2.5  

Patel Shubh

Others

आंसू

आंसू

1 min
249


थे वो आंखों में समाए हुए वो आंसू ,

बिताए हुए लम्हों में समाए वो आंसू ,

दुख मेरा अनेकों बार लोगो ने देखा ,

किसीने श्वास दिया किसीने विश्वास ,

किंतु तड़पते दिल से किसी ने पूछा ,

बेटी की विदाई पे पिता की वेदना ,

विदाई वक्त निकलते भाई के आंसू ,

एक टूटे प्रेम की प्रेमी की वो हालत ,

हर वक्त यादों के सहारे कैसा चला ,

हर वक्त आंसू को कैसे था छिपाया ,

मुस्कान के पीछे छुपे रोती वो आंखे ,

जो पल पल कहती वो प्यार की बाते ,

आंसू की वो धारा जो शब्द बनी है ,

दिलके रुलाते हाल में अब समाई है ,

विदाई करके आ रहा बेटी का पिता ,

नींद भरी आंखों में खिड़की देख रहा ,

बेटी की मुस्कान को आंसू में खोज रहा ,

यादों के सहारे बिताते वो जिंदगी के पल ,

कांपते हुए शरीर से पूछते हर वो पल ,

समय की खुशी से बने काल में समा गए ।



Rate this content
Log in