Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Patel Shubh

Abstract

2.0  

Patel Shubh

Abstract

पावर

पावर

1 min
173


सिस्टम है पूरा अपने बाप का ,

बच्चे सलाम मारे आज तेरे बाप के ,

डरते नही है हम किसी के बाप से ,

सरकार चले हमारी सिस्टम रूप मे ,


औकात बहार की छोरा बात ना कर ,

तेरे बाप के आगे सलाम मारा कर ,

पंगे चंगे और मेटर का बादशाह ,

छुरी , चाक़ू या 47 का शहेंशाह ,


गाड़ी है अपनी सिक्का है अपना ,

तेरे बाप के शहरों में नाम अपना ,

में गली के शेर से शहेर का शेर ,

नाम चले अब दुनिया मे बब्बर शेर ,


सिस्टम है हेंग भाई की ऐसी है गैंग ,

गाड़ी है थार या चले अपनी रॉयल ,

सेल्यूट है सिस्टम का अपना है खेल ,

गैंगस्टर की गाड़ियों पे अपना है नेम ,


दुबई से अमरीका आज भाई का राज ,

बड़े बड़े अमीरों का भाई पे सरताज ,

दुश्मन भी खोफ में ऐसे भाई के सोख ,

बड़े बड़े नाम भी अब हो जाते है शोक ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract