Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ब्रेकिंग न्यूज़ का असर

ब्रेकिंग न्यूज़ का असर

1 min
264


हमारी समस्या

ब्रेकिंग न्यूज़ की

तरह होती है !

आकर बार -बार

मस्तिष्क पर

प्रहार करती है !


मन विचलित

होने लगता है !

फिर और नहीं

कुछ सूझता है !


दिन रात यह चेंनेल

दिमागों में स्क्रॉलिंग

करता रहता है !

कुछ भी करें कहीं

भी जाएँ यह हमारे

साथ ही रहता है !


पर कुछ क्षणों में

लुप्त होने लगती है !

और हमें फिर एक

नयी ताजगी मिलती है !


मन में शांति का

आभास होने लगता है !

ब्रेकिंग न्यूज़ भी किसी

इतिहास में समां जाता है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract