Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Patel Shubh

Others

4  

Patel Shubh

Others

मीठा दर्द

मीठा दर्द

1 min
10


मैं रो रहा था हर पल ,

हंस रहे लोग पल पल ,

मैं मर रहा था बार बार ,

समझे मजाक हर बार ,


दर्द सीने में चीख रहा ,

दिल आँसू में बहे रहा ,

हर तड़प से मारा गया ,

तेरे वास्ते मैं हारा गया ,


मैं बार बार ये बता रहा ,

नींद का ख्वाब सता रहा,

आहट हर बार जला रही ,

तेरी यादें श्वास दिला रही ,


कितने घाव सीने में लगे ,

कौन जाने कितने में लगे,

प्राण निकलने वाला था ,

राम राम बोलने वाला था ,


व्रत ऐसा जो तुमने किया ,

दूर हो कर मुझे मार दिया ,

सात जन्मों का वादा किया ,

कराह के हर पल पूरा किया ।


Rate this content
Log in