Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neeraj pal

Abstract

4  

Neeraj pal

Abstract

नमन

नमन

1 min
487


नमन करता रहूं सर्वदा, प्रथम चरण कमल तुम्हारे।

नमन करता उस पावन तीर्थ को, पड़ें जहां- जहां पग तुम्हारे।।


कृपा बनी रहे हम सब पर, हे ! परम भागवत के दुलारे।

नर रूप में नारायण बनकर, स्मृति भवन में हो पधारे।।


कृपा दृष्टि पाने को आतुर, पड़े हैं सरन तुम्हारे।

अंधकार-मय जीवन मुश्किल, तुम ही हो एक सहारे।।


मिल सकूँ तुम में जिस दिन, अहोभाग्य हो हमारे।

सुंदर- सुखद तब होगा जीवन, तुम हो प्रीतम प्यारे।।


पार लगा दो इस अधम को भी, कृपासिंधु बन हमारे।

"नीरज" करता वंदन-अभिनंदन, याचक बन पुकारे।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract