Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neeraj pal

Others

3  

Neeraj pal

Others

जिया मां

जिया मां

1 min
23


जिधर देखूं माँ तुमको,

तुम ही नजर आ जाती,

जीवन तुम बिन सूना लगता,

जितना भी भजन करूं दिन-राती ।


मां तुम हो ममता की मूरत,

प्रेम भरपूर सब पर बरसाती,

जो भी आता दर्शन करने को,

वात्सल्य रूप ही सदा दिखलाती ।


समझ न पाया मां की आदत को,

बिन मांगे ही सब कुछ दे जातीं,

मैं तो ठहरा जन्म का अंधा,

फिर भी स्वप्न में दर्शन दे जातीं ।


मां के चरणों में चार धाम है,

सतसंगत यही है बतलाती,

जिन पर कृपा मां की हो जाती,

दिव्य-दृष्टि उसकी खुल जाती ।


क्यों भटक रहा मंदिर में जाकर,

प्रभु-दर्शन में देर है लगती,

हर नारी में जब माँ को देखेगा,

नीरज,उस दिन होगी तेरी सच्ची भक्ति ।


Rate this content
Log in