Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Govind Narayan Sharma

Romance

4  

Govind Narayan Sharma

Romance

नजर से नजर तक

नजर से नजर तक

1 min
7



महफ़िल में बार बार किसी पर नजर गयी ,

हमने बचाई लाख मगर फिर भी उधर गयी ! 


नजरबन्द जालिम नजर हमारी बहक गयी,

उनसे मिली नजर,नजर हम पर ठहर गयी !


कातिल नजर पर नजर रखने को नजर रखी,

नजरो से नजर दिल में कब गहरी उतर गयी!


नजर को उनकी नजराना नजर किया गया,

नजराने की तरफ जरा भी नजर नहीं गयी !


हमारी नजर जब से उनकी नजर से चार हुई,

हो नजर उनकी इनायत नजर तरस सी गयी !


नजरो ही नजरों में मोहब्बत उनसे हो गयी,

मेरी नजर को उनकी नजरो की लत हो गयी!


प्यासी नजर उनकी नजरों की मुरीद हो गयी , 

हमारी नजर उनकी नजरो के संग चली गयी!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance