Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gordhanbhai Vegad (પરમ પાગલ)

Drama

2  

Gordhanbhai Vegad (પરમ પાગલ)

Drama

निर्धुम ज्योति

निर्धुम ज्योति

1 min
256


बिन राहों की मंज़िल के सफर पे तुम चल सको तो चलो,

अंतर आसमानमें परिंदों की तरह अकेले उड़ सको तो चलो !


न कोई हमसफ़र न कारवाँ ये बेबूज़ पथ पर रहा कभी,

सबकुछ छोड़कर अलगारी बनकर आगे बढ़ सको तो चलो !


एक अवसर है ये जीवन बस इतना समझ लो तुम,

एक बीज की तरह मिटकर फिर खिलकर महक सको तो चलो !


एक लौ जला लो ख़ुद के भीतर अपना वजूद जलाकर तुम,

फिर एक अकंप निर्धुम ज्योतिकी तरह जल सको तो चलो !


माना कि बहुत मुश्किल है, असंभव नहीं ये राहें "परम" की,

मेरी तरह तुम भी "पागल" बनकर फ़िर चल सको तो चलो !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama