Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Amrita Singh

Drama

5.0  

Amrita Singh

Drama

प्रीत का रंग

प्रीत का रंग

1 min
718


जब से तेरे प्रीत के रंग का एहसास हुआ है,

दिल मे बस ये अरमान हुआ है,

इस होली माही तू ऐसा रंग दे ,

तेरे प्यार का रंग मुझ पर चढ़ जाये,

सारे रंग फीके पड़ जाए,

जो तेरी प्रीत मुझे मिल जाए !


जीवन के इस राग में,

रंग तेरा मुझ पर ऐसा चढ़ जाए, 

के दुनिया के सारे रंग फीके से लगे,

मुझको तेरे प्यार में !


इस होली के त्यौहार में,

रंग अबीर ग़ुलाल में,

तेरी प्रीत का रंग इस कदर घुल जाए,

के अंबर भी बस प्यार के रंग बरसाए !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama